आरएसजी ने किया सपना साकार

सेक्टर 9 में टावर ले रहे आकार

rsg earthउदयपुर। करीब करीब तीन साल पहले लोग जब फोटो देखकर चकित थे कि क्याे वाकई ऐसे प्लाुन तैयार हो पाएंगे लेकिन उन सपनों को साकार कर दिखाया आरएसजी ग्रुप ने जो सेक्ट र 9 स्थित बाईपास के समीप मेन 200 फीट रोड पर कॉम्पपलेक्स  का पहाड़ खड़ा कर दिया है। फ्लैट्स फाइनलाइजेशन पर हैं। जल्दफ ही उपभोक्तापओं को पजेशन दिया जाएगा।

छह टावर वाले आरएसजी के उदयपुर में सबसे पहले शुरू हुए इस महती प्रोजेक्टं को आकार लेते देख जहां कंपनी के अधिकारी-कर्मचारी तो खुश हैं ही, वहां बुक कराने वाले उपभोक्तालओं के चेहरों पर भी खुशी का अंबार देखा जा सकता है। प्रोजेक्ट  में हर वर्ग के लोगों के लिए यहां फ्लैट्स उपलब्धै हैं। 70 प्रतिशत से अधिक बुकिंग हो चुकी है और काम निरंतर प्रगति पर है। न्यूानतम दरों के आधार पर देखें तो यहां सबसे कम कीमत का फ्लैट एक बीएचके का भी 708 वर्गफीट का है जो करीब करीब साढे़ सोलह लाख का पड़ रहा है। फिर एक बीएचके में ही 717 वर्गफीट, 745 वर्गफीट के फ्लैट भी शामिल हैं। अर्थ नामक इस टावर में करीब दो सौ से अधिक फ्लैट हैं। इसमें 2 बीएचके के फ्लैट भी उपलब्धप हैं जिनका एरिया 1063 तथा 1073 वर्गफीट है। इसी प्रकार इसके पास ही बन रहे स्का‍ई टावर में 2 बीएचके 1339 वर्गफीट तथा 3 बीएचके 1771 वर्गफीट के फ्लैट्स हैं। इस टावर में करीब 120 फ्लैट हैं।
rsg skyकंपनी के प्रतिनिधि रवि टांक ने बताया कि कुल एरिया का 70 प्रतिशत से अधिक हमने अन्या कामों के लिए छोड़ा है। शेष पर निर्माण हो रहा है। प्रत्येयक टावर में समुचित लिफ्ट लगाई गई हैं ताकि किसी को परेशान न होना पडे़। अर्थ और स्का ई टावर में क्लटब की मेंबरशिप की वै‍कल्पिक व्यनवस्था़ है। फ्लैट मालिक की इच्छा् हो तो वह क्लवब की मेंबरशिप ले सकता है। क्ल ब की सुविधाओं में जिम, स्पा  एंड ब्यूलटी केयर, चाइल्डक केयर, योगा रूम, स्विमिंग पुल, टॉडलर पुल, सोना, स्टी,म एवं जकुजी बाथ, मिनी थियेटर, पार्टी लाउंज, डांस फ्लोर, रेस्टोनरेंट, लाइब्रेरी, इनडोर गेम्से आदि शामिल हैं।

Share
This entry was posted in News and tagged , , , , , , , , . Bookmark the permalink.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>